You are here
Home > Himachal news > हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में NH-21 पर खाई में गिरी कार 3 घायल 1 की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में NH-21 पर खाई में गिरी कार 3 घायल 1 की मौत

हिमाचल प्रदेश में लगातर हो रहे हादसों में संख्या बढ़ती ही जा रही है . शुक्रवार रात 12 बजे करीब हिमाचल प्रदेश जिला मंडी के सुंदरनगर नेशनल हाईवे 21 पर कागू में एक कार 50 मीटर खाई में गिर गई. कार में सवार तीन लोग घायल और एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को रिवालसर ग़ाम के रोहित वर्मा उनकी धर्म पत्नी नीलम वर्मा अपने साले जय कुमार के साथ कार में शिमला से रिवालसर जा रहे थे. रास्ते में सुंदरनगर के कागू से रोहित वर्मा की नानी कृष्णा देवी को भी गाड़ी में सवार हो गई। उन्हें भी रिवालसर जाना था.

कार जैसे ही कागू से थोड़े दूर अगले मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी., जिससे कृष्णा देवी की मृत्यु हो गई उनकी उम्र 75 वर्ष थी। रोहित वर्मा, नीलम वर्मा सहित जय कुमार बुरी तरह से घायल हुए है . इस घटनाकर्म के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला तुरंत मौके पर घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया और पुलिस को इस घटना की सुचना दी.

सुंदरनगर सलापड़ पुलिस चौकी के इंचार्ज ASI राजेंदर ने बताया की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है.

Similar Articles

Top