You are here
Home > bollywood > दिशा पटानी मात्र 6 फिल्मों से सुपरस्टार्स में हुईं शुमार, जीते ढेरों अवॉर्ड्स!

दिशा पटानी मात्र 6 फिल्मों से सुपरस्टार्स में हुईं शुमार, जीते ढेरों अवॉर्ड्स!

बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार के साथ अपना नाम देखने में लोगों के कई अरसे गुजर जाते हैं. परन्तु हमारी इस ब्यूटिफुल एक्ट्रेस दिशा पटानी की किस्मत इस मामले बहुत अलग है. क्युकी इन्होने अब तक मात्र 6 फिल्मों में ही काम किया है परन्तु अब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. इन दिनों उनकी फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर काफी छाई हुई है. चलिए जानते है आज दिशा के बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें…

दिशा पटानी

दिशा पटानी इस फिल्म से मिला नाम

बता दे की दिशा पटानी ने एक्टिंग की शुरुआत में ही हिटफिल्म का स्वाद चख लिया था . उनकी डेब्यू तमिल फिल्म ‘लोफर’ काफी सफल हुई थी. परन्तु दिशा पटानी को असली पहचान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ से मिली. और इस फिल्म के बाद दिशा ने पीछे मुढकर कभी नहीं देखा.


दिशा पटानी

और ऐसे मिला टाइगर का साथ

दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल रही. और इस फिल्म से उन्हें नाम तो मिला ही साथ ही उनके तथाकथित बॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ का साथ भी मिला. परन्तु दिशा और टाइगर ने अब तक अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है लेकिन इन दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है.

दिशा पटानी

दिशा पटानी की सबसे बड़ी बाजी ‘भारत’

बता दे की दिशा पटानी के करियर की सबसे बड़ी जंप हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर ‘भारत’ से मिली. सलमान के साथ इनका गाना ‘स्लो मोशन’ भी बेह्द पसंद किया जा रहा है. और कई लोगों ने तो माधुरी दीक्षित से इनकी तुलना भी कर दी.

दिशा पटानी

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी अब जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ में नजर आने वाली हैं. और इसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. तथा इस फिल्म में दिशा पटानी के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. और इस फिल्म को अगले साल वैलेंटाइनस डे के दिन रिलीज किया जाएगा.

हिमाचल प्रदेश टाइम्स की टीम की और दिशा पटानी को उनके जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाये

Similar Articles

Top