You are here
Home > Festivals और Events > जानिए Christmas Day आप काम खर्च में भी कर सकते है सेलिब्रेशन – और इन लम्हो को आप पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे

जानिए Christmas Day आप काम खर्च में भी कर सकते है सेलिब्रेशन – और इन लम्हो को आप पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे

दुनिया भर में Christmas Day का हर कोई बेसब्री से हो रहा है इंतजार। Christmas Day हर बर्ष 25 दिसंबर को मनाया जाता है, परन्तु इसका असर पुरे हप्ते चलता है। इस डे पर छुटियो का समय चल रहा होता है। तो सभी घूमने का प्लान कर रहे होते है। यदि आप सब चाहते है के आप क्रिसमस सेलिब्रेशन एक याद गार बन जाये जो पूरी लाइफ याद रहे तो आपको यह जानना जरुरी है की कौन सा पलेस क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए सही रहेगा।

शिलॉग और शिमला

Christmas Day

यदि आपको प्राकृतिक सौन्दरता अच्छी लगती है तो आप शिलॉग और शिमला में अपना Christmas Day सेलिब्रेट कर सकते है यहाँ के ऊँचे ऊँचे पहाड़ बर्फ से ढके मैदान झील झरने और बाग़ बगीचे आपके Christmas को याद गार बना देते है।

गोवा

Christmas Day

गोवा Christmas और Happy New Year 2019 सेलिब्रेट के लिए एक बहुत अच्छी जगह है। यहां Christmas की तयारिया कई महीनो पहले सुरू हो जाती है। युवाओं को खासतौर पर गोवा अपनी और आकर्षित करती है और युवाओं को गोवा उनकी मनपसदींदा जगह है। यहां डिस्को,पब ख़ास तोर पर गोवा का बीच टूरिस्ट और युवाओं को अपनी और आकर्षित करता है।

धर्मशाला और मैक्लॉडगंज

Christmas Day

धर्मशाला और मैक्लॉडगंज में भी क्रिसमस और Happy New Year 2019 सेलिब्रेशन करने कुछ अलग हे आंनद आता है। यहां आप बहुत काम बजट में आप पहाड़ो की सुंदरता के साथ सेलिब्रेशन कर सकते है।

 

यह भी पढ़े: क्या आपको पता है 25 दिसंबर को क्रिसमस क्यू मानते है – ABOUT CHRISTMAS DAY 

Similar Articles

Top