You are here
Home > Himachal news > अधिक पैसे कमाने के चकर में नशा तस्करी में फस रही है घरेलू महिलाये

अधिक पैसे कमाने के चकर में नशा तस्करी में फस रही है घरेलू महिलाये

हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी मामलो में महिलाओ की गिनती बढ़ रही है। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में 1 जनबरी से 16 नबम्बर तक एन.डी.पी.एस. के 232 मामलों में 267 बय्क्तिओं की गरिफ्तारी हुई है। 267  में से 39 महिलाये एन.डी.पी.एस. मामले में हिरासत में ली है। जिला काँगड़ा में पुलिस द्वारा छेड़ी गई नशे के खिलाफ मुहीम द्वारा 232 मामले सामने आये है।

हिरासत में लिए गए 267 में से 243 हिमाचली और 24 गैर हिमाचली को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अधिक पैसे कमाने के लालच में घरेलू महिलाये इस नशा तस्करी में फस चुकी है। पुलिस द्वारा अब तक 17 महिलाओ के अलग अलग नशे तस्करी के मामले दर्ज हुए है। महिलाओ के पास नशीले पदार्ध पाए गए है। पशासन का मानना के महिलाओ का नशे तस्करी में शामिल होना बहुत ही घंभीरता का बिषय है, क्योकि महिलाये हे नशे तस्कर में फस गई तो आने वाली पीढ़ी को इस दलदल से निकलना बहुत हे मुश्किल होगा।

हमाचल और पंजाब पुलिस द्वारा बार्डर एरिया पर नसे तस्करो के खिलाफ सर्च अभियान चलाया जा रहा है। जिसके साथ हे जिला भर में 626 मामले सामने आये है। जिला काँगड़ा एस. पी. संतोष पटियाल ने कहा यह आंकड़े बताने के लिए बहुत है की हिमाचल और पंजाब पुलिस द्वारा चलाया सयुंक्त सर्च अभियान चला रही है जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे है।

Similar Articles

Top