You are here
Home > bollywood > 8 वर्ष पहले जो हुआ उसके कारण खुद को Google पर सर्च नहीं करती है ये एक्ट्रेस

8 वर्ष पहले जो हुआ उसके कारण खुद को Google पर सर्च नहीं करती है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने हाल ही में बहुत काने वाला खुलासा किया है. Aditi Rao Hydari ने बताया कि एक बार गूगल पर उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो देख ली और जिसके बाद उन्होंने खुद को Google पर सर्च करना ही छोड़ दिया.

Aditi Rao Hydari

बता दे हाल ही में एक चैट शो में पहुंची अदिति ने बताया कि 8 साल पहले अपना नाम Google पर लिख कर सर्च किया था. और जो रिजल्ट आया उसे देखकर वो हैरान रह गई थीं. उस सर्च में अदिति के सामने उनकी बैकलेस तस्वीरें आ थीं.

अदिति का कहना हैं ये वो दौर था जब उनकी फिल्म ‘ये साली ज़िन्दगी’ रिलीज हुई थी. Google पर अपनी बैकलेस तस्वीरें देखकर उन्हें ख़ुशी नहीं हुई जिसके बाद उन्होंने खुद को Google करना बंद कर दिया.

अदिति सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, परन्तु खुद के नाम को Google पर लिखकर सर्च नहीं करती हैं.

बॉलीवुड में Aditi Rao Hydari की शुरुआत अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दिल्ली 6’ से हुई थी. और जिसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ ‘पद्मावत’ में भी काम किया. और इसके अलावा ‘भूमि’, ‘वजीर’, ‘रॉकस्टार’ और ‘मर्डर- 3’ में भी नज़र आ चुकी हैं.

Similar Articles

Top