You are here
Home > kangra > मुंबई से लौटे हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा और कुल्लू के 6 लोग corona संक्रमित

मुंबई से लौटे हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा और कुल्लू के 6 लोग corona संक्रमित

हिमाचल प्रदेश में corona virus से संक्रमित छह मामले आ गए हैं। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में एक साथ कोरोना वायरस के पांच मामले सामने आए हैं। और इसके अलावा कुल्लू में पहला मामला सामने आया है। कांगड़ा में मुंबई से लौटी लंबागांव की महिला, झियोल गांव की दो महिलाएं तथा एक पुरुष और ज्वालामुखी का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। साथ ही कुल्लू जिले से नेरचौक मेडिकल कॉलेज को जांच के लिए 73 सैंपल भेजे गए थे। इनमें 72 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। जिला कुल्लू के आनी का एक व्यक्ति 15 मई को मुंबई से लौटा था व क्वारंटाइन था।

महाराष्ट्र से जिला कांगड़ा के लोग ट्रेन से ऊना पहुंचे थे और ऊना से बसों के माध्यम से परौर राधा स्वामी सत्संग भवन में क्वारंटाइन में रखे गए थे, और इनमें से 144 लोगों के सैंपल लिए गए थे जबकि मंगलवार को 104 लोगों के सैंपल लिए गए थे। बता दे की सोमवार को लिए गए सैंपल में से 5 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं, और जिनमें एक पुरुष और दाे महिलाएं एक ही परिवार के हैं। जिला कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने फेसबुक के माध्यम से यह जानकारी साझा की है।

न्यूज़ सोर्स: https://www.jagran.com/himachal-pradesh/kangra-live-himachal-coronavirus-news-update-corona-patients-found-in-kangra-and-kullu-districts-20286833.html

Similar Articles

Top