You are here
Home > News > MP पुलिसकर्मी महिला ने एक मजदूर के माथे पर लिखा, ‘मैंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है, मुझसे दूर रहें’

MP पुलिसकर्मी महिला ने एक मजदूर के माथे पर लिखा, ‘मैंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है, मुझसे दूर रहें’

#Coronavirus के मद्देनजर देश के अलग-अलग हिस्सों में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है. और ऐसे में कई जगहों पर पुलिसवालों को सख्ती से लोगों को लॉकडाउन नियमों का पालन करने को कहा जा रहा है. ऐसे में मध्यप्रदेश पुलिस की एक ऐसी तस्वीर आई है जो शर्मानाक है. MP पुलिस की एक महिला पुलिसकर्मी ने एक मजदूर के माथे पर लिख दिया कि उसने #लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है.

हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी कुमार सौरव का यह कहना है कि जिस पुलिसकर्मी महिला ने ये किया है उसके खिलाफ कार्रवाई हुई है.

और उन्होंने कहा,” एक मजदूर के माथे पर नियम तोड़ने को लेकर लिखने का मामला सामने आ या है. और यह कहीं से भी उचित नहीं है. कानून के अनुसार महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ एक्शन ले लिया गया है.” और आपको बता दें कि उस मजदूर के माथे पर लिखा गया था, ” मैंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंधन किया है, मझसे दूर रहें”

देशभर में #Coronavirus के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अभी तक 25 लोगों की जान इस वायरस ने ले ली है. यह वहीं देश में लॉकडाउन के चलते मजदूर वर्ग सबसे ज्यादा त्रस्त है. कामकाज बंद होने की वजह से भारी संख्या में मजदूर अपने घरों को लौच रहे हैं.

न्यूज़ सोर्स: abplive.com

Similar Articles

Top