भूत बनकर डराने वाली हैं सनी लियोनी, हॉरर कॉमेडी फिल्म में हुई एंट्री!

अपने देखा इन दिनों बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी का काफी रंग छाया हुआ है, पहले ‘स्त्री’ में श्रृद्धा कपूर और ‘गोलमाल अगेन’ में परिणीति चोपड़ा ने लोगों के पसीने छुड़वाने को मजबूर किया वहीं अब आने वाली फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार में सनी लियोनी भी भूत बनकर अब सबके छक्के छुड़ाने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म की जानकारी मिली है . इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सनी लियोनी की एंट्री हुई है.

सनी लियोनी के लिए यह फिल्म खास होने वाली है क्योंकि इस फिल्म में वह पहली बार सनी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी और वहीं उनका पहली बार किरदार डरावना होने वाला है. और मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘कोका कोला’ रखना तय किया है.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर महिंद्रा धारीवाल ने कुछ दिनों पहले ही मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में यह कंफर्म किया है कि उनका आने वाला प्रोजेक्ट हॉरर कॉमेडी है. आपको बता दे कि हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार निर्माता ने बताया, ‘हमने इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए सनी लियोनी को साइन कर लिया है. और मुझे लगता है कि यह सही वक्त है इस जौनर को एक्सप्लोर करने का. क्योंकि काफी दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना पसंद कर रहे हैं. और हमने टाइटल को भी रजिस्टर करवा लिया है ताकि भविष्य में कॉपीराइट का इश्यू न हो.’

Related Post
Leave a Comment