You are here
Home > Himachal news > 31 दिसंबर से लापता वन कर्मचारी का शव तालाब में मिला

31 दिसंबर से लापता वन कर्मचारी का शव तालाब में मिला

हिमाचल प्रदेश के नगरोटा सूरियां में वन बीट में तैनात किये कर्मचारी का शव सकरी बस स्टैंड से लगभग 300 मीटर दूर तालाब में मिला। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। और साथ ही फॉरेंसिक विशेषज्ञों को घटनास्थल से साक्ष्य मिले हैं। सकरी ग़ाम का निवासी रणजीत कुमार ने 31 दिसंबर को अपने पांच साथियों के साथ नगरोटा -सूरियां के गार्डखाने में पार्टी की थी. और इस पार्टी के बाद वह गायब हो गया था। मृत रणजीत कुमार के परिजनों ने पुलिस थाना देहरा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

बताया जा रहा है जहां पर रणजीत कुमार का शव मिला वहां से उसका घर विपरीत दिशा में पड़ता है। गार्डखाने से रणजीत का घर कम से काम 5-6 KM की दुरी पर है। रणजीत कुमार ने जिन पांच लोगों के साथ मिलकर पार्टी की थी, पुलिस उन सब से पूछताछ कर रही है। परन्तु उन पांचों का कहना है रणजीत कुमार पार्टी के बाद घर चला गया था। साथ ही रणजीत कुमार के भाई सुरजीत स‍िंह ने उन पांचों लोगों पर अपना शक जताया और पुलिस से इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं सकरी ग्राम पंचायत की प्रधान मीना कुमारी और उपप्रधान शिवदेव गुलेरिया ने पुलिस को इस मामले की जल्द से जल्द जांच करने की मांग की है। वहीं देहरा डीएसपी लालमन शर्मा ने बताया है कि शव को कब्जे में ले लिया है। और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रणजीत की मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

Similar Articles

Top