Advertisement

14 वर्षीय लड़का हुआ हैवानियत का शिकार – 2 युवकों ने किया कुकर्म

हिमाचल प्रदेश

Advertisement
के जला ऊना मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में दो पड़ोसी युवकों पर 14 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है। और बताया जा रहा है कि पीड़ित 10वीं कक्षा छात्र है। पीड़ित बच्चे के पिता में इस मामले की शिकायत पुलिस में दी । बता दे की पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी गई शिकायत मुताबिक पीड़ित बच्चे के पिता ने यह बताया कि 14 वर्षीय मेरा बेटा सोमवार देर शाम तक घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गया था, परन्तु काफी समय तक जब वो वापस नहीं आया, तो अपने बेटे की तलाश के लिए पिता दुकान पर जा पहुंचा। और वहा दुकानदार ने बताया आपका बेटा काफी समय पहले ही यहाँ चला गया है।

जब वापस घर लौटने पर पिता ने देखा कि घर से कुछ ही दूरी पर बेटा खड़ा हुआ था और वो रो रहा था। जब पिता ने रोने का कारण पूछा तो बेटे ने पड़ोस के ही दो युवकों का नाम लेते हुए अपने साथ गलत काम करने की बात कही। और इसके साथ ही पीड़ित ने बताया कि दोनों ने यह भी कहा कि अगर घर में बताया तो तुझे जान से मार देगें।

आपको बता दे की SP अर्जित सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस में पिता की शिकायत पर कुकर्म करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Advertisement
Leave a Comment