अलाया एफ ने हॉट ब्लू बिकिनी में जलाया समुद्र, मालदीव से फोटोशूट में शेयर किया ग्लैमरस लुक

Alaya F hot pics in blue bikini

: अलाया एफ ने गुरुवार शाम इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी। युवा अभिनेत्री, जो इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रही है, ने कुछ हॉट तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह टू-पीस बिकिनी में पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। “हर तस्वीर में मेरी आंखें बंद हैं क्योंकि मैं धूप का चश्मा ले जाना भूल जाता हूं, उसने अपनी तस्वीरों को कैद कर लिया क्योंकि उसने नीले समुद्र और सफेद रेत के सामने पोज दिया था ।

अलाया ने स्काई ब्लू बिकिनी पहनी थी और इसे एक जोड़ी शेल ईयररिंग्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने बालों को नैचुरल रखा और उस जीरो फिगर और लंबे पैरों को फोटोशूट में फ्लॉन्ट किया। सनम रतनसी द्वारा स्टाइल की गई, अलाया खूबसूरत द्वीप से एक आश्चर्यजनक बिकनी फोटोशूट में कल्पना के लिए बहुत कम छोड़कर सभी शानदार और आरामदायक लग रही थी।

अलाया एफ के हॉट बिकिनी फोटोशूट में देखिए ये हॉट तस्वीरें:

 

पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी अलाया एफ ने जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और तब्बू भी थीं। फिल्म में अलाया ने एक युवा लड़की की भूमिका निभाई, जो पहली बार अपने पिता से मिलती है और अपनी गर्भावस्था की खबर उसे बताती है। अभिनेत्री ने 2020 की फिल्म में अपनी भूमिका के लिए काफी सराहना बटोरी। उन्होंने अभी अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा नहीं की है।

इस बीच, सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति वास्तव में प्रभावशाली है। वह आए दिन तरह-तरह के फोटोशूट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट स्टाइलिश गाउन से लेकर फंकी कलरफुल ड्रेसेस तक, वह अपने ऑनलाइन फोटोशूट में इन सभी में बिंदास नजर आ रही हैं। हालांकि उनकी नवीनतम बिकनी तस्वीरों पर आपके क्या विचार हैं – हॉट या नहीं?

Leave a Comment