अनजान Girl की Nude Call में फंस गया बड़े डॉक्‍टर का बेटा, जानिए हैरान करने वाला पूरा मामला

दिल्‍ली में सोशल मीडिया Facebook और WhatsApp के द्वारा Sextortion के मामले दिन प्रति लगातार बढ़ते जा रहे हैं. और इसी बीच एक ऐसा ही मामला दिल्ली के  वसंत कुंज पुलिस के पास आया है. Delhi Police के मुताबिक, Delhi के जाने-माने डॉक्टर के बेटे को पहले Facebook और फिर WhatsApp पर Call करके Nude रिकॉर्डिंग करके ब्लैकमेल किया गया.

नवभारत टाइम्‍स केअनुसार, पीड़ित युवक अपने परिवार जनो के साथ वसंत कुंज इलाके में रहता है. और उसके पिता दिल्‍ली के जाने-माने डॉक्टर हैं. बता दे की युवक ने पुलिस को बताया कि अगस्त के पहले हफ्ते में रात को लगभग 10 बजे एक लड़की उससे फेसबुक पर जुड़ी. और पहली बार उसने हाय लिखकर ही भेजा. और इसके बाद अगले दिन भी उसने हाल चाल जानने के बाद Video Call के लिए बोला.

ऐसे फंस युवक गया जाल में

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि मैंने उससे नहाने के बाद Video Call करने के लिए कहा था, परन्तु इस बीच लड़की ने WhatsApp नंबर मांगा और मैंने दे दिया. और इसके बाद वह Video Call करने के लिए कहने लगी. इस समय में उसने बाथरूम में नहाते हुए Video Call करने के साथ कहा कि वह भी खुद न्यूड हो रही है. और इसके बाद हम दोनों Video Call पर सेक्सुअल एक्टिविटी करने लगे. इससे वह कब लड़की के जाल में फंस गया पता ही नहीं चला.

उसके बाद पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अगले दिन उस लड़की ने कुछ सेकंड की रिकॉर्डेड Nude Video मुझे भेजी. जबकि उसने युवती से कहा कि इसे डिलीट कर दो, तो उसने 11 हजार रुपये की डिमांड की. और युवक ने 11 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए, परन्तु इसक के बाद युवती फिर से और रुपयों की मांग करने लगी. और जब उसने और रुपये देने से मना किया तो युवती ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. और इसके बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. और पुलिस का कहना है कि यदि कोई अनजान व्‍यक्ति Video Call करता है तो अपने कैमरे के ऊपर अपनी उंगली रख लें या फिर कॉल उठाने से पहले कैमरे का फेस चेंज कर दें. और किसी भी स्थिति में डरें नहीं बल्कि तुंरत पुलिस के पास आएं. और किसी भी अनजान लोगों को अपना WhatsApp नंबर देने से बचें.

Leave a Comment