हिमाचल प्रदेश में एक दिन में पहली बार 12 कोरोना पॉजिटिव मामले समने आये , आंकड़ा पहुंचा 103
You are here
Home > kangra > हिमाचल प्रदेश में एक दिन में पहली बार 12 कोरोना पॉजिटिव मामले समने आये , आंकड़ा पहुंचा 103

हिमाचल प्रदेश में एक दिन में पहली बार 12 कोरोना पॉजिटिव मामले समने आये , आंकड़ा पहुंचा 103

हिमाचल प्रदेश में एक ही दिन में पहली बार 12 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। और इनमें 11 मामले जिला कांगड़ा  के हैं। इनमें एक महिला लंबा गांव, एक महिला और दो व्यक्ति झयोल और एक व्यक्ति ज्वालामुखी से है। बता दे की यह सभी 18 मई को मुंबई से ट्रेन से ऊना लौटे हैं। और इसके अलावा तीन सरी मलोग और एक अन्य लंबा गांव से है। सभी को परौर के संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया था।

Advertisement

तो वहीं, जिला कुल्लू में भी पहला कोरोना पॉजिटिव सामने आया है। आनी के कुठेड़ गांव के रहने वाले एक 23 वर्ष  के युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्राप्त  जानकारी के अनुसार  मुंबई से दस लोग ट्रेन से ऊना होकर 18 मई को कुल्लू के बजौरा चेकपोस्ट पर पहुंचे थे । और यहां इन सभी लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए। और इन्हें आयुर्वेद अस्पताल में आईसोलेट करके रखा गया था।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 103 पहुंच गया है। और इनमें 49 सक्रिय मामले हो गए हैं। जबकि 47 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। तो व्ही चार लोग इलाज के लिए बाहर गए हैं तो व्ही हिमाचल के जिला कांगड़ा, मंडी और हमीरपुर के तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

राज्य में अब तक 32243 लोगों को निगरानी में रखा गया। और इनमें से 9538 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि पूरी कर ली है और सभी स्वस्थ हैं। राज्य में अब तक कोरोना को लेकर 19645 लोगों की जांच की गई।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!