Advertisement

Jacqueline Fernandez के इस Fitness Video देखकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez अपनी फिटनेस के लिए काफ़ी जानी जाती हैं. और सोशल मीडिया पर अकसर अपनी पर्सनस और प्रोफेशनल जिंदगी की झलक पेश करने के साथ ही साथ ही Jacqueline फिटनेस से जुड़ी वीडियोज भी अपने फैंस के साथा शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में शूटिंग वगैरह बंद होने के चलते सेलेब्रिटीज के पास अभी वक्त की कोई कमी नहीं है,  और ऐसे में वे अपने पसंदीदा कामों को कर इस खाली समय का अच्छे सदुपयोग कर रहे हैं. जैकलीन भी Jacqueline Fernandez से जुड़ी गतिविधियों को अपना ज्यादा से ज्यादा समय दे रही हैं.

Advertisement

Jacqueline Fernandez ने आज यानी शनिवार की सुबह अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह व्यायाम करती नजर आ रही हैं. Jacqueline को इस वीडियो में बड़े ही आराम से दीवार पर अपने पैरों को टिकाए, बारी-बारी से उन्हें घड़ी की सुइयों की तरह घुमाते देखा जा सकता है.

Jacqueline Fernandez अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है , “वक्त चलता रहता है!!”

Jacqueline Fernandez का यह वीडियो और उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को बहुत अधिक भा रहा है. बता दे की पोस्ट करने के महज कुछ घंटे में ही 9 लाख 52 हजार से अधिक बार इसे देखा जा चुका है.

अगर अभिनय की बात करें, तो Jacqueline Fernandez की डिजिटल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ 1 मई को रिलीज होने वाली है. यह एक थ्रिलर फिल्म है, और जिसका निर्देशन शिरीष कुंदर ने किया है और निर्माण फराह खान ने किया है. (इनपुट IANS से भी)

Advertisement
Leave a Comment