जाह्नवी कपूर के Ex Boyfriend को डेट कर रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर

Khushi Kapoor Dating Janhvi Kapoor Ex Boyfriend:

बी टाउन की Kapoor Sisters की जोड़ी खूब मशहूर हैं. लेकिन इस बार हम करीना और करिश्मा की नहीं पर Jhanvi Kapoor and Khushi Kapoor की बात कर रहे हैं. दोनों की अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर प्राइवेट की रखना पसंद करती हैं. परन्तु करियर शुरू करने से पहले ही इस दोनों की जबरदस्त fan following बन चुकी थी और हर कोई इनकी पर्सनल लाइफ में काफी रुचि दिखाता है.

Sister के Ex Boyfriend को डेट कर रही हैं खुशी 

यदि पर्सनल लाइफ की बात करें, तो जान्हवी कपूर को लेकर काफी अफवाह थी कि, वह अपने करीबी दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही थीं. और दोनों को कई बार साथ में मूवी स्क्रीनिंग, डिनर आउटिंग, फैमिली फंक्शन में भी देखा जाता था. और बाद में यह खबर आई थी कि, दोनों अलग हो गए और अब यह दोस्त हैं. अब खबर यह सामने आई है कि, जान्हवी की छोटी बहन खुशी उनके Ex Boyfriend अक्षत राजन को डेट कर रही हैं.

शेयर की ये तस्वीर

Khushi Kapoor ने 18 अगस्त 2022 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा हैंडल से एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, और जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं. तस्वीर में वह gray crop top और मैचिंग जॉगर्स में नजर आ रही हैं. बता दे की ख़ुशी ने अपने बालों को उन्होंने हाफ पोनीटेल में बांधा हुआ था और सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था

आई लव यू का सिलसिला हुआ शुरू

बता दे की जैसे ही Khushi Kapoor ने ये तस्वीर पोस्ट की, वैसे ही अक्षत ने फोटो लाइक की और कमेंट करते हुए लिखा, “Ly”. इसके साथ दिल के इमोटिकॉन्स को भी ड्रॉप किया. इतना ही नहीं, खुशी ने भी उनके कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा, “इलुउउउ”. दोनों के बीच ‘आई लव यू’ के इन कमेंट्स ने उनके डेटिंग रूमर्स को हवा दे दी है. हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

Leave a Comment