Advertisement

Kangana Ranaut ने Mahesh Bhatt का वीडियो शेयर कर हैरान करने वाला किया खुलासा

Mahesh Bhatt Real Name:

Advertisement
Bollywood actress Kangana Ranaut हमेशा अपने बिंदास और बेबाक अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अब महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया है जो कि अब सुर्खियों में आ गया है. महेश भट्ट का वीडियो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने बताया है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि ‘असलम’ है. और इसके लिए कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट Instagram story में महेश भट्ट का पुराना वीडियो शेयर किया है.

Kangana Ranaut ने शेयर किया यह वीडियो

आपको बता दे की कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा है, ‘Mahesh Bhatt को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. जब उन्होंने ‘धर्मांतरण’ किया है.’ कंगना ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि महेश ने उनके ‘असली नाम’ और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं.

जानिए क्यों बदला नाम

इसी वीडियो से एक और क्लिप शेयर करते हुए Kangana Ranaut ने लिखा है की, “मुझे बताया गया है कि  Mahesh Bhatt असली नाम असलम है।  उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए ही धर्म परिवर्तन किया था. कंगना के द्वारा शेयर की गई, एक और अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम क लेकर लिखा है, “उन्हें अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए, जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो …”

Advertisement
Leave a Comment