Advertisement

प्यार के लिए दी दर्दनाक मौत – अपनी ही बेटी की पीट पीटकर हत्या

West Uttar Pradesh

Advertisement
में प्यार करने की सजा आज भी मौत ही है. आपको बता दे की Meerut में एक Honour killing का एक बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों ने अपनी झूठी आन वान शान की खातिर अपनी बेटी की ही पीट पीटकर हत्या कर दी. और जिसके बाद सारे सबूत मिटाने के लिए लाश को शमशान में जला दिया. बता दे की इस मामले का खुलासा उस वख्त हुआ जब मृतक महिला के पति ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. फिलहाल सभी आरोपी अभी तक फरार हैं.

यह घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के भुड़पुर इलाके की है. जहां पर रोमा नाम की एक लड़की अपने ही गांव में रहने वाले राहुल को अपना दिल दे बैठी. और प्रेमी प्रेमिका ने परिजनों के आगे अपनी शादी का प्रस्ताव रखा. परन्तु लड़की के परिवार ने उसे ठुकरा दिया. दोनों ने जुलाई २०२१ में शादी कर ली और अपने अपने घरों में रहने लगे और 2 दिन पहले ही जब लड़की ने अपने परिवार वालों को अपनी शादी के बारे में बताया तो परिवार वालों को यह बात नागवार गुजरी. और उन्होंने घर में ही महिला को बंधक बनाकर पीटा. बता दे की रोमा को इस हद तक पीटा गया कि उसकी मृत्यु हो गई. घर वालों ने हत्या से जुड़े सभी सबूत मिटाने तथा लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे श्मशान घाट में जला दिया.

परन्तु इस बात की भनक जब रोमा के पति राहुल को लगी. जिसके बाद राहुल ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट कर दी . बता दे की पुलिस ने फौरन  राहुल के आरोपों की जांच की तो पता लगा कि रोमा की हत्या हो गई है. और उसकी लाश को शमशान घाट में जला भी दिया गया था. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने की काफी कोशिश की तो वह सभी घर से फरार हो गए. पुलिस ने अब इस मामले में सबूत जुटाने के लिए forensic team और एक्सपर्ट की टीम का सहारा लिया है. और जिसके बाद थाना भावनपुर पुलिस ने रोमा के परिवार के करीब 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल हत्यारों की तलाश जारी है.

Advertisement
Leave a Comment