Sunny Leone ने अपने इन 7 तस्वीरों से इंटरनेट पर फैलाई सनसनी

Sunny Leone बॉलीवुड की बेहद सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. और अपनी फिल्मों से ज्यादा सनी लियोनी अपनी फोटो वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, और इन दिनों देशभर में लॉकडाउन चल रहा है और ऐसे में सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सनी लियोनी एक के बाद एक अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर अपने फैंस की धड़कने तेज कर रही हैं. Sunny Leone का ऐसा बोल्ड अवतार आपने फिल्मों में भी देखा है. तो चलिए हम आपको सनी लियोनी के सेक्सी बिकिनी अवतार फोटो से रूबरू कराते हैं.

बॉलीवुड की मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस:

Sunny Leone बॉलीवुड की सबसे ज्यादा सेक्सी एक्ट्रेस हैं. और फिल्मों में उनका बोल्ड अवतार देखते ही बनता है. Sunny Leone ने कई फिल्मों में बोल्ड रोल कर अपने फैंस की काफी लंबी लिस्ट तैयार कर ली है.

Sunny Leone बिग बॉस में भी आईं नजर:

सलमान खान के शो Bigg Boss से Sunny Leone ने काफी सुर्खियां हासिल की और यहीं से सनी के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी पूरी तरह से खुल गए.

Sunny Leone का जिस्म 2′ से बॉलीवुड डेब्यू:

Sunny Leone ने पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखा. सनी लियोनी को बिग बॉस में देख पूजा भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म में ब्रेक देने का मन बना लिया था.

Sunny Leone बॉलीवुड आइटम गर्ल:

सनी लियोनी कई आइटम नंबर में भी नजर आ चुकी हैं. बेबी डॉल गाने से लेकर ट्रिप्पी ट्रिप्पी, लैला मैं लैला गाने ने जमकर सुर्खियां बटोरी.

Google पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी:

आपको बता दे की सनी लियोनी Google पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. Google सर्च में सनी लियोन ने सभी टॉप एक्ट्रेस को पीछे कर दिया था.

बॉलीवुड फिल्में:

सनी लियोनी, बेईमान लव, वन नाइट स्टैंड, रागिनी एमएमएस 2, जिस्म 2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. और अरबाज खान के साथ वो तेरा इंतजार फिल्म में नजर आई थीं. तो वहीं साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी का छोटा सा रोल देखने को भी मिला था.

2011 में डेनियल वेबर से की शादी:

डेनियल वेबर से सनी लियोनी का लंबा अफेयर चलने के बाद साल 2011 में दोनों ने शादी रचा ली. सनी और डेनिय ने पहले एक बेटी को गोद लिया और फिर सरोगेसी से उनके दो जुड़वा बेटे हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें सनी लियोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

Related Post
Leave a Comment