Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोरोना ने बढ़ाई टेंशन

पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृह जिले पटियाला के राजपुरा में Corona ने कहर बरपाया है. यहां एक ही दिन में 18 नए मामले सामने आये हैं. पंजाब के किसी कस्बे में पहली बार 18 मामले एक दिन में सामने आने का यह पहला मामला है. और इसके साथ ही पंजाब में संक्रमितों की संख्या 277 तक जा पंहुची है. वहीं चंड़ीगढ़ पीजीआई के लिए बेहद ही गंभीर बात है कि बच्चों की वार्ड APC यानी एडवांस पेडियाट्रिक सेंटर में कोरोना ने दस्तक दे दी है. 6 महीने की बच्ची के दिल में छेद था. और सर्जरी के लिए बच्ची को 9 अप्रैल को ए पी सी वार्ड में एडमिट किया गया था.

Advertisement

बता दे की पंजाब में फगवाड़ा की रहने वाली बच्ची को 2 दिन से इंफेक्शन हो रहा था. मंगलवार को उसका सैंपल लिया गया और रिपोर्ट में बच्ची को करोना पॉजिटिव पाया गया. इस रिपोर्ट आने के बाद उसे तुरंत कोरोना वार्ड में एडमिट किया गया और उसका इलाज कर रहे 6 डॉक्टर्स को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है और उनके सैंपल लिए जा रहे हैं. इनकी रिपोर्ट का अभी इंतजार है. और इसके अलावा उस वार्ड में स्वीपर, वार्ड बॉय और अन्य कर्मचारियों समेत 12 लोगों को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है.

पंजाब सरकार ने Corona Virus को लेकर सख्त रवैया अपना रखा है. और तीन मई तक गेंहू खरीद को छोड़कर कर्फ्यू में कोई छूट नहीं देने का ऐलान किया गया है. मुख्यमंत्री Amarinder Singh ने Corona Virus महामारी के कारण उभरे हालात को लेकर प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर वर्तमान स्थिति का जायजा लेने के बाद यह घोषणा की थी.

Advertisement
Leave a Comment