लड़की की गोद में लेटा इतना लंबा Python, प्यार से छू रही अजगर को , वायरल हुआ वीडियो

Social Media पर अक्सर कुछ ऐसे अनोखे Video देखने को मिलते हैं, जो हमें काफी हद हैरान कर देते हैं। और ऐसी Video बनाने वाले लोगों की Internet

पर कोई कमी नहीं है। बता दे की हाल ही में Social Media पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक बहुत लंबा अजगर (Python) लड़की की गोद में आराम से लेटा हुआ दिखाई दे रहा है और उस लड़की को इस बात से जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। और वह तनावमुक्त होकर आराम से बैठी हुई है।

यदि हमारे साथ ऐसा कुछ होता तो हममें से कुछ ज्यादातर लोग डर जाते परन्तु यह लड़की बिलकुल भी डर नहीं रही है। Python उसकी गोद में न सिर्फ आराम कर रहा है बल्कि बच्ची Python को छू भी रही है।

 Social Media Users इस Video को देखकर काफी हैरान हैं और उन्होंने इस वीडियो वायरल कर दिया है। इस Video को अलग अलग प्लेटफॉर्म पर हजारों लोग साझा कर रहे हैं। बता दे की यह Video तब ट्रेंड करने लगा था जब इसे एक Instagram user योरनेचरग्राम ने शेयर किया, जिसने इसे एक कैप्शन दिया, “बस इस वीडियो को देखता जा रहा हूं।”

यहां देखे यह वीडियो:  https://www.instagram.com/reel/CT9z2CYpj8z/

आपको बता दे की अभी तक इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं। और लाखों लोगों ने इस Video को लाइक किया है. और कई लोग इस वीडियो पर कमेंट करके अपने विचार पेश कर रहे हैं। साथ ही एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सांप कभी वफादार नहीं हो सकते हैं

Leave a Comment