दुल्हन हुई फरार लाखों रुपए के गहने लेकर – दरवाजे पर खड़ी थी बारात

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का मामला है, बता दे की शनिवार को एक लड़की की शादी थी, परन्तु शादी से ठीक एक दिन पहले ही वह अपने प्रेमी संग भाग गई। और लड़की ने बड़ी ही चालाकी से इस पूरी घटना को अंजाम दिया। आरोप यह है कि घर में शादी की तैयारियों में लगे परिवार वालों को लड़की ने शुक्रवार को पहले चाय पिलाई में नशीली दवाई मिलाई जिससे घर वाले बेहोश हो गए। और इसके बाद दुल्हन ने घर में रखे पैसे और सरे जेवर लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। परिवार वालों को जब होश आया तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। इसके बाद परिवार वालो ने पुलिस शिकायत दर्ज कराई।

नशीली चाय पिने के कारण से परिवार के कुछ लोगों को अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा। live Hindustan की खबर के अनुसार, शादी से एक दिन पहले लड़की ने अपनी मां समेत घर के कई लोगों को नशीली चाय पिलाकर बेहोश उन्हें दिया कर दिया और पैसे समेत कीमती जेवर लेकर प्रेमी संग भाग हो गई। आपको बता दे की दुल्हन के परिवार वालों ने यह आरोप लगाया है कि लड़की लगभग डेढ़ लाख रुपए नकद और कीमती जेवर लेकर घर से फरार हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को जब बारात आई तो यह सब देख दुल्हे के भी होश उड़ गए। और ऐसे में लड़की वालों ने दुल्हन की छोटी बहन से शादी का प्रस्ताव दिया। काफी मानाने के बाद दूल्हा शादी करने के लिए हुआ और उसने अपनी साली से शादी कर ली (married sister in law)। और इतना ही नहीं, दूल्हे ने आरोपी लड़की के खिलाफ धोखाधड़ी का केस भी दर्ज करवाया है।

Leave a Comment