उर्वशी रौतेला टफ वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल – Video शेयर कर बोलीं

Urvashi Rautela खुद को फिट रखने लिए जिम में घंटों पसीने बहाती हैं. बता दे Urvashi Rautela की कई Fitness Video

सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं, और जो उनके चाहने वालों को भी फिट रहने के लिए काफ़ी Inspired करते हैं. Urvashi Rautela का एक और नया Fitness Video सामने आया है, जिसमें Urvashi Rautela जिम में एक बहुत टफ एक्सरसाइज करती हुए देखी जा सकती हैं.  आपको बता दे की Rautela के इस टफ एक्सरसाइज को देखने के बाद काफी लोग हैरान हैं और फिटनेस के प्रति Urvashi के डेडिकेशन की सराहना कर रहे हैं.

Urvashi Rautela ने अपने इस Video को अपने Instagram Account पर शेयर किया है. इस Video में Rautela जिम आउटफिट पहने एक्सरसाइज करते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो को Rautela ने एक बहुत खास मौके पर भी शेयर किया है. उर्वशी के Instagram पर 40 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं और इसी मौके पर वे अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, “40 मिलियन लव. मेरे लिए इस एक्सरसाइज/वर्कआउट को कैप्शन दें”. Urvashi Rautela के इस Instagram पोस्ट पर फैन्स की बहुत प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. बता दे की इस वीडियो के लिए कोई ‘आउटस्टैंडिंग’ तो कोई ‘अमेजिंग’ लिख रहा है.

और इस Video को कुछ ही समय में 55 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल गए हैं.  हम बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही Urvashi Rautela Web seriesInspector Avinash‘ में दिखाई देने वाली हैं. और इस Web series में उनके साथ रणदीप हुडा मुख्य रोल में होंगे.

यह भी पढ़े : JACQUELINE FERNANDEZ HOT PHOTO SHOOT- TOPLESS PHOTO REVEALED ON INSTAGRAM

Leave a Comment