Yo Yo Honey Singh ने शेयर की अपनी दिल की बात, आजकल लोग जल्दी बुरा मान जाते हैं’

पॉप स्टार, कंपोजर Yo Yo Honey Singh

का कहना है कि इंडस्ट्री से दो तीन साल दूर रहने के बाद उनके मन में अपनी लोकप्रियता खोने को लेकर कभी डर नहीं लगा. और किसी अन्य के द्वारा अपनी जगह छिने जाने के डर के सवाल पर Honey Singh ने कहा की , “मैं किसी और के विचार से आगे नहीं बढ़ना चाहता हु , परन्तु दो-तीन साल तक इंडस्ट्री से दूर रहने पर भी मुझे कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई और न ही इसे खोने का डर था. 2017 से लेकर भी तक दूर था, और मैंने 60 गाने कंपोज्ड किए.”

Yo Yo Honey Singh आगे यह कहा, “और मुझे कभी भी ऐसा महसूस नहीं हुआ मैं इससे बाहर हूं, क्योंकि लोग अभी भी मेरे गानों को काफी पसंद कर रहे थे और मेरे काम को पसंद कर रहे थे. मैं अपने दर्शकों के दिलों तथा डीएनए में हूं, कोई भी इसे बदल नहीं सकता.” एक व्यक्ति से गायक बनने के सफर के बारे में yo yo Honey Singh ने कहा, “मेने अपने करियर की शुरुआत में मैंने खुद को काफी व्यस्त रखा और मुझे पता था कि यह अंत में मेरे स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा. और मैंने खुद को और अपनी दिनचर्या को पूरी तरह बदल दिया है. और अक्षय कुमार सर मेरे लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा हैं. मैं जल्दी जागता हूं, और अपने कामों को पूरा करने के लिए खुद को वक्त देता हूं तथा खुद को इसमें अब नहीं झोकता हूं.”

yo yo Honey Singh को लगता है कि आजकल लोग बहुत जल्द किसी भी बात का बुरा मान जाते हैं. उन्होंने कहा की , “मुझे लगता है कि आजकल लोग बहुत जल्दी नाराज हो जाते हैं.भले ही मैं अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का समर्थन करता हूं, परन्तु मुझे अभी भी यह लगता है कि आपको हर एक चीज पर जज किया जाता है. और हमारे पास ‘महबूबा महबूबा’, ‘चोली के पीछे क्या है’, ‘चुम्मा चुम्मा’ और भी ऐसे ही न जाने कितने गाने हैं, परन्तु उनके नैतिक रूप से सही होने या नहीं होने की चर्चा कभी नहीं हुई. और एक कलाकार के रूप में एक ही समय में दर्शकों को खुश करना और रचनात्मक होना बहुत मुश्किल हो जाता है.”

Leave a Comment