Advertisement

Jacqueline Fernandez के विदेश जाने पर लगी रोक – ED ने जारी किया था look out circular

जानी मानी Bollywood actress Jacqueline Fernandez को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. Mumbai में airport authority ने Jacqueline को airport पर रोका. प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को look out circular

Advertisement
की वजह से रोका गया. परन्तु कुछ ही देर बाद Jacqueline Fernandez को घर जाने दिया गया. परन्तु अभी इस पूरे मामले में Fernandez की भूमिका की जांच करने के बाद ही उन्हें समन देना है या नहीं इसका फैसला किया जाएगा. बता दे की Jacqueline को airport पर लगभग साढ़े 4 बजे तब रोका गया जब वो मुंबई से दुबई जा रही थीं.

ED का दावा- सुकेश ने Jacqueline को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए

बता दे की ED ने अक्टूबर के आखरी हफ्ते में Jacqueline Fernandez के खिलाफ look out circular खोल दिया था. Sukesh Chandrashekar 200 करोड़ उगाही के मामले में 2 बार पूछताछ कर चुकी है. सुकेश ने Jacqueline को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे. और जिसमें bmw car, Arabian horse, 4 cats, फोन और ज्वैलरी समेत काफी पैसा Fernandez के अकाउंट में भी ट्रांसफर किया था.

Relationship में थे जैकलीन और सुकेश

ED ने सुकेश के 200 करोड़ के money laundering के मामले में 7000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी. और इस चार्जशीट में 8 लोगों को आरोपी बनाया गया है. Jacqueline और सुकेश कुछ वक्त तक रिलेशन में भी रहे थे. और खास बात है कि Jacqueline को ED की तरफ से कहा गया था कि जब तक यह मामला चल रहा है तब तक वो विदेश नहीं जा सकतीं. इसी वजह से मुंबई airport authority ने Jacqueline बिदेश जाने से रोका .

Advertisement
Leave a Comment