Advertisement

Dancer Sapna Choudhary के रंग में रंगे बिहारी बाबू खेसारी लाल, गाने ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड्स

Khesari Lal Yadav : देश की जानी मानी मशहूर Haryanvi Dancer Sapna Choudhary

Advertisement
का कोई जवाब नहीं है. Sapna के गाने को लोग बड़ी ही शिद्दत से देखते हैं यदि हरियाणवी गानो में भोजपुरी टच  दे दिया जाए तो क्या कमाल होगा, परन्तु इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. परन्तु हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ था और जिसमें मशहूर Haryanvi Dancer Sapna Choudhary, भोजपुरी सिनेमा जगत  के सुपरस्टार Khesari Lal Yadav के साथ कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं. सपना और खेसारी का ये कॉम्बिनेशन लोगों को बहुत अधिक भा रहा है और लोग इन दोनों की जमकर तारीफ करत नजर आ रहे हैं.

खेसारी और Dancer Sapna Choudhary का गाना

भोजपुरी सुपरस्टार Khesari Lal Yadav की fan following बहुत जबरदस्त है. भोजपुरी सिनेमा जगत  के सुपरस्टार खेसारी लाल के गानों और एक्टिंग को यूपी-बिहार जैसे क्षेत्रों में खूब पसंद किया जाता हैं. तो वहीं डांसिंग क्वीन Sapna Choudhary की भी लोकप्रियता जबरदस्त है.

लोगों को काफी पसंद आया गाना

आपको बता दे की यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. और इस गाने में Sapna Choudhary और खेसारी गदर डांस करते नजर आ रहे हैं. और दोनों ने अपने-अपने  अंदाज से सभी का दिल मोह लिया है. इस गाने को दोनों के फैंस दिल खोलकर प्यार दे रहे है. अभी तक इस सॉन्ग वीडियो पर 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक का बटन दबा दिया है. वहीं अभी तक इस वीडियो को अबतक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं.

Advertisement
Leave a Comment