You are here
Home > Entertainment > Shilpa Shetty और Raj Kundra ने मिलकर किया फ्रॉड – धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

Shilpa Shetty और Raj Kundra ने मिलकर किया फ्रॉड – धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

Bollywood की जानी मानी एक्ट्रेस Shilpa Shetty और उनके बिजनेसमैन पति Raj Kundra बीते काफ़ी लंबे समय से Pornography Case के कारण मुश्किल में हैं. बता दे की वहीं अब Raj Kundra की जमानत होने के कुछ ही दिनों बाद एक और केस में उनका नाम आया है. और इस बार धोखाधड़ी मामले में जानी मानी एक्ट्रेस Shilpa Shetty का नाम भी दर्ज है.

जानिए किसने की शिकायत 

मुंबई के Bandra Police Station में नितिन बराई नाम के व्यक्ति ने शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, काशिफ खान समेत कुछ लोगों के खिलाफ यह धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. आपको बता दे की मामला साल 2014 का है, शिकायत के मुताबिक Raj Kundra और Shilpa Shetty ने बराई से एक करोड़ से ज्यादा पैसों को लेकर धोखाधड़ी की है.

ये है पूरा मामला 

बता दे की नितिन बराई के अनुसार 2014 में SFL Fitness Private Limited के डायरेक्टर काशिफ खान ने Shilpa Shetty और Raj Kundra के साथ मिलकर पीड़ित को Fitness बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपये इन्वेस्ट करने के लिए कहा था. परन्तु बाद में जब चीजें सही नहीं रहीं, तो आरोपी ने अपना पैसा वापस मांगा. तब उसे धमकी दी गयी.

बहुत जल्द हो सकती है पूछताछ 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 406, 409, 420, 506, 34, 120 (b) के तहत मामला भी दर्ज किया है. मुंबई पुलिस इस मामले में बहुत जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है.

Similar Articles

Top