UP Board Admit Card 2022 Released: इस लिंक पर जाकर करे डाउनलोड

उत्‍तर प्रदेश माध्‍यम‍िक शिक्षा परिषद ने यूपी बोर्ड 10वीं, 12वीं की बोर्ड परीक्षा के लिए Admit Card जारी कर दिए हैं. आपको बता दे की बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी जारी कर दी है. और आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर Admit Card उपलब्‍ध कराए गए हैं. बता दे की स्‍कूल प्रमुख या प्रिंसिपल अपने स्‍कूल login details

की मदद से आधिकारिक Website पर Admit Card download कर सकते हैं

Website के होमपेज पर जारी किये नोटिस केमुताबिक, हाई स्‍कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2022 से संबंधित प्रवेश पत्र और नामावली प्रधानाचार्य अपनी स्‍कूल पैनल से download कर सकते हैं. तथा सभी स्‍कूलों के प्रधानाचार्य Website के पैनल पर login कर एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे और अपने हस्‍ताक्षर ओर मुहर के साथ छात्रों को वितरित करेंगे.

आपको बता दे की छात्रों को अपना exam admit card पाने के लिए अपने स्‍कूल से संपर्क करना होगा. U.P Board 10वीं, 12वीं क्लास के बोर्ड एग्‍जाम 24 मार्च से शुरू होने जा रहे हैं. और छात्रों को वैध Admit Card के साथ ही परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा. परीक्षा के लिए जरूरी दिशानिर्दश Admit Card पर ही दर्ज होंगे. छात्रों को सभी निर्धारित निर्दशों का पालन करते हुए अपना एग्‍जाम देना होगा।

Leave a Comment