Advertisement

लॉकडाउन के नियमो को तोड़कर कार में फरमा रहे थे इश्क, पुलिस ने पकड़ा प्रेमी जोड़ा

जहां एक और कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के दौरान सभी लोगों को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. परन्तु वही कुछ लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं. और ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक प्रेमी जोड़ा लॉकडाउन के नियमो उल्लंघन करते पाया गया.

Advertisement

बता दे की यह मामला गुजरात से सामने आया है. जहां पर पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को एक कार में रंगे हाथों पकड़ लिया है . यह घटना अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके की है. जहां प्रेमी जोड़ा  लॉकडाउन के नियमो का उल्लंघन कर कार में बैठा प्रेम कर रहा था, और तभी पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया.

जब पुलिस ने पूछताछ की तो यह पता चला कि 30 वर्ष की विवाहित व्यक्ति नमकीन का ऑनलाइन व्यापार करता है. वहीं 40 वर्ष महिला तलाकशुदा है. और कुछ समय से यह एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं. लॉकडाउन के चलते ये जोड़ा एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहा था, और इसलिए दोनों ने मिलने का फैसला किया था. परन्तु पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

बता दे की वस्त्रापुर पुलिस ने जब इस प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ा तो जोड़ा खुद का बचाव करते हुए देखा गया. और इस जोड़े ने पुलिस के सामने अपना बचाव करते हुए यह कहा कि ये लोग कुत्ते को दूध पिलाने आए थे. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

Advertisement
Leave a Comment