Advertisement

Mamata Banerjee के भतीजे अभिषेक बनर्जी समेत 5 के खिलाफ FIR

त्रिपुरा पुलिस ने TMC

Advertisement
अखिल भारतीय महासचिव और Mamata Banerjee के भतीजे अभिषेक Banerjee , सांसद डोला सेन, मंत्री ब्रत्य बसु, कुणाल घोष, सुबल भौमिक और Tripura TMC नेता प्रकाश दास के खिलाफ कथित तौर पर ‘पुलिस ड्यूटी में बाधा डालने के लिए और अभियोजन के लिए उत्तरदायी’ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

बा दे ही इन सभी पर यह आरोप है कि उन्होंने “पुलिस के सामने अवैध मांग रखी. और इन सभी लोगों ने TMC के गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के खिलाफ सभी धाराओं में बदलाव करने को कहा. और इसके साथ ही पुलिस बालो के साथ गलत व्यवहार भी किया.”

TMC के कार्यकर्ता सुदीप राहा, देबांग्शु भट्टाचार्य तथा जया दत्ता पर कथित तौर पर 7 अगस्त को Tripura में जनता द्वारा हमला भी किया गया था और 11 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था, और जब वे 2023 विधानसभा चुनावों के लिए मैदान तैयार करने के लिए उत्तर-पूर्वी राज्य का दौरा कर रहे थे. तो 11 और लोगों के साथ तीनों को भी शाम 7 बजे के बाद यात्रा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. और COVID-19 के नियमों का उल्लंघन करते हुए. त्रिपुरा ने शाम 7 बजे से 10 घंटे का रात का कर्फ्यू लगा दिया. इस बिच TMC के सभी नेताओं को जमानत दे दी गई.

Advertisement
Leave a Comment