You are here
Home > bollywood > कंगना ने PM Cares Fund में दिए 25 लाख और उनकी मां आशा रनौत ने भी अपनी एक महीने की पेंशन

कंगना ने PM Cares Fund में दिए 25 लाख और उनकी मां आशा रनौत ने भी अपनी एक महीने की पेंशन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने PM Cares Fund में #Coronavirus से जंग के लिए अपनी ओर से 25 लाख रुपये की सहायता राशि दान में दी है. बता दे की इस बात की जानकारी उनकी मैनेजर / बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर दी है. और इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि Kangana Ranaut उन दिहाड़ी मज़दूरों के परिवारों के लिए खाने का इंतज़ाम भी कर रही हैं, जो इस Kangana Ranaut महामारी से मुश्किल में पड़ गए हैं.

रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट किया, “कंगना ने भी PM Cares Fund में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है और दिहाड़ी मज़दूर के परिवारों के लिए राशन डोनेट किया है. पर हमें एक साथ आना चाहिए और हम जो भी कर सकते हैं करना चाहिए.” उन्होंने अपने परिवार की ओर से ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ का शुक्रिया भी अदा किया.

और खास बात ये है कि Kangana Ranaut ही नहीं, बल्कि उनकी मां आशा रनौत ने भी अपनी एक महीने का पेंशन PM Cares Fund में दान दिया है. उनके अलावा रंगोली ने अपने पति अजय चंदेल और भाई अक्षत रनौत द्वारा किए गए योगदान का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

बता दे की रंगोली ने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर Kangana Ranaut ने क्यों योगदान देने का एलान जल्दी नहीं किया. उन्होंने लिखा, “कई पूछ रहे थे कि Kangana Ranaut ने जल्दी एलान क्यों नहीं किया. और वो पहले रकम ट्रांसफर करना चाहती थीं और फिर एलान करना चाहती थीं. वो संकल्प लेने में विश्वास नहीं करतीं. खैर, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि 100 रुपये भी अहम हैं, कृपया दान करें.”

Similar Articles

Top