लिगर अभिनेत्री अनन्या पांडे ने स्वीकार किया कि वह ट्रोल से प्रभावित होती हैं
You are here
Home > bollywood > लिगर अभिनेत्री अनन्या पांडे ने स्वीकार किया कि वह ट्रोल से प्रभावित होती हैं: ‘मैं चाहती हूं कि लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में पसंद करें’

लिगर अभिनेत्री अनन्या पांडे ने स्वीकार किया कि वह ट्रोल से प्रभावित होती हैं: ‘मैं चाहती हूं कि लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में पसंद करें’

Ananya Panday

Advertisement
ट्रोलर्स के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। Chunky Panday की बेटी अक्सर नेटिज़न्स द्वारा खींची जाती है, चाहे वह उनकी टिप्पणियों या अभिनय क्षमताओं या उनके दिखावे के लिए हो। वह इन दिनों विजय देवरकोंडा के साथ अपनी आने वाली फिल्म लिगर के प्रमोशन में बिजी हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान अनन्या ने ऑनलाइन ट्रोलिंग से प्रभावित होने की बात स्वीकार की। उसने कहा कि वह चाहती है कि लोग उसे एक अभिनेता के रूप में पसंद करें।

जब Ananya Panday से पूछा गया कि क्या ट्रोल्स उन पर भारी पड़ते हैं, तो उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, “मुझे लगता है कि यह दिन पर निर्भर करता है। जाहिर है, कुछ दिनों में, मैं बहुत प्रभावित हो जाती हूं। और फिर कुछ दिनों में, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। और वह है सामान्य, यह एक मानवीय प्रतिक्रिया है जो आपके पास होगी। मैंने अभी महसूस किया है कि कड़ी मेहनत करने और यह सुनिश्चित करने के अलावा और कुछ नहीं है कि मेरा काम खुद के लिए बोलता है। लेकिन यह ठीक है। मैं जल्दी में नहीं हूं। मैं बस चाहता हूं खुद को साबित करने के लिए और मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में पसंद करें।

इस बीच, सोशल मीडिया पर घृणास्पद प्रवृत्ति के खिलाफ विजय देवरकोंडा द्वारा आमिर खान का समर्थन करने के बाद, लिगर को नेटिज़न्स से बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, विजय नकारात्मकता से प्रभावित नहीं हुए और उन्होंने कहा कि उन्हें भगवान पर भरोसा है और उन्हें अपनी मां का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वह इसे अपने दिल पर नहीं लेंगे।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!