You are here
Home > जम्मू-कश्मीर > मोदी के ‘न्यूक्लियर अटैक’ बयान पर महबूबा बोलीं – पाक ने भी ईद के लिए नहीं रखा

मोदी के ‘न्यूक्लियर अटैक’ बयान पर महबूबा बोलीं – पाक ने भी ईद के लिए नहीं रखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को दिए गए न्यूक्लियर अटैक वाले बयान पर अब देश में राजनीति शुरू होती नजर आ रही है. जम्मू-कश्मीर की पूर्व CM और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार आज इस मामले में पाक का पक्ष लेने की कोशिश की.

पूर्व CM महबूबा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करके कहा, “अगर भारत ने न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं रखा है तो क्या पाकिस्तान ने इसे ईद के लिए रखा है? नरेंद्र मोदी को इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए.”

आपको बता दें कि रविवार को एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, “आए दिन हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, न्यूक्लियर बटन है, यहीं कहते थे. और अखबार वाले भी यही कहते थे पाकिस्तान के पास भी न्यूक्लियर बम है. तो हमारे पास क्या है? और ये दिवाली के लिए रखा है क्या? हमने तो पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, और उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया.”

आपको बता दे कि पहली बार नहीं है यह जब महबूबा मुफ्ती ने किसी मामले को लेकर पाक का पक्ष लिया है. इससे पहले भी कई बार ऐसे मौके आ चुके हैं जब महबूबा मुफ्ती भारत की बजाय पाकिस्तान की तरफदारी करती नजर आई थीं.

Similar Articles

Top