चुवाड़ी से कैंथली रोड बंद होने से लोगो को हो रही परेशानी के चलते सोशल मीडिया पर की पोस्ट शेयर
You are here
Home > Himachal news > चुवाड़ी से कैंथली रोड बंद होने से लोगो को हो रही परेशानी के चलते सोशल मीडिया पर की पोस्ट शेयर

चुवाड़ी से कैंथली रोड बंद होने से लोगो को हो रही परेशानी के चलते सोशल मीडिया पर की पोस्ट शेयर

Himachal Pradesh: पिछले कुछ दिनों पहले हिमाचल में हुए भरी वारिस के चलते जो तबाही, नुकसान हुआ आप सभी जानते है, रोड बंद हो गए कई लोगो के घर ढेह गए लोग बेघर हो गए, कई पशु मरे गए। आज हमने सोशल पर एक पोस्ट देखी जो अनूप कुमार उप प्रधान ग्राम पंचायत मलुण्डा ने शेयर की है।

Advertisement

अनूप कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट :

अनूप कुमार उप प्रधान ग्राम पंचायत मलुण्डा  ने लिखा है की आज मैं सोशल मीडिया के माध्यम से सभी को बताना चाहता हूँ कि पिछले 15 – 16 दिनों से हमारा चुवाड़ी से कैंथली रोड बंद पड़ा है । जब भारी बारिश हुई तब से ये रोड बंद है, हमने पहले प्रशासन से बात की तो ये बोला गया की पहले हमने मुख्य मार्ग को खोलना है। 20अगस्त को हमारे विधायक श्री बिक्रम जरयाल जी चूड़ाना आते है तो वहाँ तक रोड़ को खोल दिया जाता है लेकिन बड़े शर्म की बात है वो वहाँ से बापिस जाते है और JCB भी साथ बापिस ले जाते है। ऐसे लगता है चूड़ाना से आगे लोग नही रहते।

हमने लिखित में SDO सर को पत्र सौंपा था कि हमारी सड़क को खोल दिया जाये लेकिन बड़े शर्म की बात है की न तो प्रशासन सुन रहा, न कोई नेता। वैसे तो बहुत से लोग इलेक्शन की तैयारियों में लगे है, लेकिन यहाँ किसी को नहीं दिख रहा की मलुण्डा पंचायत रोड़ से वंचित हो गई है जिसके चलते वहाँ के निवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मैं सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशासन को बता देना चाहता हूँ की अगर 2 दिन के अंदर रोड़ को नहीं खोला तो हम लोगों को लामबंद करते हुए सड़को पर उतरेंगे जिसका नतीजा प्रशासन व स्थानीय विधायक को भुक्तना पड़ेगा।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!