Preparation for the celebration of New Year Celebration - Advance booking in hotels up to 40 percent
You are here
Home > Himachal news > New Year Celebration के जश्‍न की तैयारी – 40 फीसद तक होटलों में एडवांस बुकिंग – जानिए क्या है गाइडलाइंस

New Year Celebration के जश्‍न की तैयारी – 40 फीसद तक होटलों में एडवांस बुकिंग – जानिए क्या है गाइडलाइंस

New Year Celebration Guidelines: हिमाचल के Dhauladhar Range में शुक्रवार को हुई snowfall  के बाद अब शनिवार यानि आज मौसम साफ हो गया है। बता दे की जिस तरह से Mcleodganj

Advertisement
, नड्डी व Bhagsu Nag Range में Snow के हल्के फाहे गिरी है उससे यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि इस बार white Christmas देखने को मिलेगा |  परन्तु असल बात तो यह है कि देश भर से लोग की Christmas पर धर्मशाला व मैक्लोडंज नहीं आना चाहते, ब्लकि यहां पर new year यहां मनाना चाहते हैं। और यह कारण है कि इस बार भी New Year के लिए धर्मशाला के होटलों (Dharamsala hotels) में advance booking हो रही है।

आपको बता दे की अभी तक धर्मशाला और मैक्लोडगंज के hotels मेंलगभग 40 फीसद एडवांस बुकिंग न्यू ईयर (40 percent advance booking new year) के लिए अभी तक हो चुकी है। और पिछले एक सप्ताह से ही लगातार न्यू ईयर के लिए hotels में एडवांस बुकिंग चल रही है।

यह भी पढ़े: CHRISTMAS EVE: LAST FESTIVAL OF THE YEAR

बता दे इन सब को देखते हुए क्षेत्र के होटल संचालकों ने पर्यटकों (tourists) के लिए new year के लिए विशेष आफर बनाए हैं। और साथ ही इस बार मैक्लोडगंज के सभी tourists in hotels के लिए एक जैसा ही विशेष आफर तैयार किया है। 31 December की रात को होटल की ओर से गाला डिनर, डेजी और बोन फायर का विशेष रूप प्रबंध होगा। और बुकिंग के साथ ही अपने वाले पर्यटकों को यह स्पष्ट कर दिया जा रहा है कि होटल में उन्हें new year के स्वागत के लिए हर तरह की सुविधाएं तो दी जाएंगी, परन्तु रात के समय किसी को भी बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

यह भी पढ़े: शिमला में ठंड ने तोड़ा 5 साल का रिकॉर्ड, इस वार व्हाइट क्रिसमस की जगी आस

इस बार अच्छा new year जाने की काफी उम्मीद है। और लगातार hotels में एडवांस बुकिंग भी हो रही है, होटलों में न्यू ईयर के लिए अभी लगभग 40 फीसद एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है और इन सब को देखते हुए पर्यटकों के लिए होटलों के विशेष आफर भी रखे गए हैं।

यह भी पढ़े: GIFT THE BEST HAPPY NEW YEAR GIFT AND CARD TO YOUR BELOVED

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!