Was doing obscene work on video call - then something happened that had to go to the hospital
You are here
Home > Hollywood > Video Call पर अश्लील काम कर रही थी – फिर कुछ ऐसा हुआ कि Hospital जाना पड़ा

Video Call पर अश्लील काम कर रही थी – फिर कुछ ऐसा हुआ कि Hospital जाना पड़ा

कई बार लोग अपने काम के सिलसिले में अक्सर अपने घर वालो से दूर रहते हैं. ऐसे में lovers

Advertisement
को भी अपने partner से दूर रहना पड़ता है. बता दे की इस दौरान सभी लोग अपने पार्टनर से बात करने के लिए अकसर Video Call का सहारा लेते हैं. परन्तु Britain से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है, बता दे की Britain में एक महिला अपने पार्टनर के साथ Video Call पर ही रोमांस (romance) कर रही थी. परन्तु उस महिला को ऐसा करना बहुत भारी पड़ गया. Video Call पर रोमांस करने के कारण से उसे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

Video Call पर रोमांस कर रही थी 

डेली स्टार में छपी एक न्यूज़ के मुताबिक, ये मामला central London का है, जहां पर 21 वर्ष की Rosiee Sunshine video call पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस कर रही थी. और इस दौरान दोनों ही इतनी अधिक रोमांचक बातें करने लगे. और रोमांच को और अधिक बढ़ाने के लिए Rosiee Sunshine एडल्ट टॉय (adult toy) का इस्तेमाल कर रही थी. परन्तु adult toy का इस्तेमाल करना Rosiee को महंगा पड़ गया.

शरीर के अंदर Adult Toy गया

दरअसल, रोजी जब एडल्ट टॉय का इस्तेमाल कर रही थी तब वो उसके शरीर के अंदर चला गया. और इसके बाद उसको काफी दर्द होने लगा. रोजी ने Toy निकालने की बहुत कोशिश की. परन्तु सभी कोशिशों के बाद भी वे उसे निकाल नहीं पाई. और इसके बाद Rosiee Sunshin ने अपनी room mate को इसके बारे में बताया. तो रूम मेट उसे अस्पताल लेकर चली गई. Rosiee Sunshine ने बताया कि उसे इस मामले के चक्कर में अस्पताल जाना पड़ गया. और ये बेहद शर्मनाक था.

हॉस्पिटल जाना पड़ा

हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने रोजी का जब X-ray किया तो उसके शरीर के भीतर 10 सेंटीमीटर लंबा और 4 सेंटी मीटर चौड़ा एक silicone toy पाया. बता दे की इसे देखकर सभी डॉक्टर्स भी हैरान रह गए. और गनीमत रही कि बिना सर्जरी किए डॉक्टर्स ने उस टॉय को निकाल दिया. डॉक्टर्स के अनुसार अगर खुद से रोजी इसे निकालने की कोशिश करती तो हो सकता था शायद इससे उसकी हालत बिगड़ जाती और ऐसे में भी उसकी सर्जरी करनी पड़ती.

Advertisement

Similar Articles

Top