मां के गर्भ में लड़ पड़े जुड़वा बच्चे | VIDEO हुआ वायरल

अक्सर अपने देखा होगा अगर घर में एक उम्र या कम उम्र के फासले के दो बच्चे हों तो उन दोनों उनमें लड़ाई होना तय है. बच्चे तो घर में लड़ते हैं, ये तो सबको पता होगा परन्तु बच्चे मां के पेट में भी लड़ते हैं, शायद ही अपने इसके बारे में सुना हो. जी हां ये बहुत ही आश्चर्य जनक न्यूज़ सुनने को मिली है जो आप सब को हैरान कर देगी, और उससे भी कहीं अधीकक हैरत अंगेज में डालता है आपको बता दे कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जुड़वा बच्चों का मां के पेट के अंदर लड़ाई करना तेजी से वायरल हो रहा है.

प्राप्त वीडियो के अनुसार सोशल मीडिया पर एक महिला के अल्ट्रासाउंड का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक मां के पेट में जुड़वा बच्चे आपस में लड़ाई कर रहे हैं. और यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला के गर्भ में दो लड़कियां हैं, और कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य कारणों से महिला डॉक्टर के पास चेकअप करने गई तब उसका अल्ट्रासाउंड हुआ और इस वीडियो यह सामने आया. देखिए VIDEO

पिता ने शूट किया यह वीडियो

रिपोर्ट्स के जानकारी के अनुसार , यह वीडियो पिछले वर्ष चीन में शेयर किया गया था. महिला 4 महीने की प्रेग्नेंट थी. वो 2 बच्चों को जन्म देने वाली थी. पिछले वर्ष यिनचुआन में एक क्लिनिक में अल्ट्रासाउंड कराया था. और खास बात तो यह है कि इस वीडियो को किसी डॉक्टर ने नहीं बच्चियों के पिता ने ही शूट किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया.

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल प्रदेश टाइम्स का Facebook Page….

 

Leave a Comment