You are here
Home > bollywood > सलमान खान भूखों का पेट भरने के लिए किया ये काम और साथ ही 6 करोड़ रुपये की धनराशी 20 हजार वर्कर्स को दी

सलमान खान भूखों का पेट भरने के लिए किया ये काम और साथ ही 6 करोड़ रुपये की धनराशी 20 हजार वर्कर्स को दी

Coronavirus के कारण लोगों के कामधंधों पर ताला लग गया है. और लॉकडाउन में इन मुश्किल दिनों में उन लोगों के लिए ये बहुत संकट का समय है, जो रोज कमाते और खाते हैं. और ऐसे डेली बेजर्स के लिए Bollywood लगातार काम कर रही है. और Bollywood के सुपर स्टार Salman Khan ने फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया है , और पहली किश्त के रूप में उन्होंने 6 करोड़ रुपये की धनराशी 20 हजार वर्कर्स को दी है . और इस नेक काम के बाद उन्होंने एक बार फिर से मदद के हाथ बढ़ाए हैं.

Salman Khan वर्कर्स के खातों में पैसा ट्रांसफर करवाने के बाद अब भूखे मजदूरों तथा गरीबों के लिए राशन का इतंजाम किया है. Salman Khan के इस कदम की Social Media पर जमकर तारीफ हो रही है. और सलमान खान ने गरीबों को ट्रकों में भरकर खाना भेजा है. Salman Khan ने गरीबों के लिए एक बार फिर हाथ बढ़ाए हैं. जानकारी अनुसार मुंबई में बांद्रा ईस्ट के विधायक जीशान सिद्दीकी के ट्वीट से हुई है, जिसमें उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है.

Zeeshan Siddique ने Salman Khan को ट्वीट करते हुए लिखा, शुक्रिया @BeingSalmanKhan @tweetbeinghuman दिहाड़ी मजदूरों के प्रति आपके उदार योगदान के लिए. जब भी मदद की बात आती हैं, आप हमेशा लोगों की मदद के लिए एक कदम आगे रखते हैं. आपने ये नेक काम करके एक बार फिर ये साबित कर दिया.

Similar Articles

Top