You are here
Home > Himachal news > पुलिस ने किया पर्दाफास – शिमला में मसाज पार्लर की ओड में चल रहा था जिसमफरोसी का धंधा

पुलिस ने किया पर्दाफास – शिमला में मसाज पार्लर की ओड में चल रहा था जिसमफरोसी का धंधा

हिमाचल प्रदेश  की राजधानी शिमला में हुआ जिसमफरोशी का परधाफास। शिमला के स्कैंडल प्वाइंट के पास एक मसाज पालर्र आड़ में चल रहा था जिस्मफरोसी का धंदा। शनिबार को पुलिस ने एक जाल बिछा कर किया पर्दाफास।

मसाज पालर में 6 लड़कियों और पालर्र में काम कर रहे कर्मचारियों की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यह सभी लड़किया बाहरी राज्य की बताई जा रही है इनमे से एक बिदेशी है। एक थाईलैंड , एक मणिपुर और तीन दिल्ली की है।

मसाज पालर्र का पर्दफ़ाश करने की कार्यबाही एडीएम कानून और व्यवस्था प्रभा राजीव की मजूदगी में डीएसपी दिनेश शर्मा की देखरेख में हुए। डीएसपी मुख्यालय प्रमोद शुक्ला के अलाबा 2 महिला कॉन्टेबल भी शामिल रही।

 

जानिए कैसे किया मसाज पालर्र का भंडाफोड़ 

जिसमफरोसी

गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने मसाज पार्लर पर रेड़ करने योजना बनाई, जिसमे पुलिस ने एक ब्यक्ति को ग्राहक बनाकर पैसो के साथ पालर्र में भेजा।  साथ हे पुलिस ने उन नोटों के क्रमांक नबर नॉट कर लिए और साथ ही उस ब्यक्ति को एक एल्क्ट्रोनिक चिप भी दिया गया था।

ऐसे पुलिस ने पार्लर में रेड की। हिरासत में ली गई युवतियों से उसी क्रमांक नबर के नोट पाए गए। जो ग्राहक को दिए गए थे।  अब पुलिस छानबीन  और जो हिरासत में लिए उनसे पूछताछ कर रही है।

Similar Articles

Top