कभी समंदर किनारे तो कभी पूल साइड, वायरल हो रहीं मोनालिसा की ये बोल्ड Photos - Himachal Pradesh Times Best Travel & Tourism Blog
You are here
Home > Entertainment > कभी समंदर किनारे तो कभी पूल साइड, वायरल हो रहीं मोनालिसा की ये बोल्ड Photos

कभी समंदर किनारे तो कभी पूल साइड, वायरल हो रहीं मोनालिसा की ये बोल्ड Photos

Bhojpuri Actress Monalisa की हर लुक्स का हर कोई दीवाना है। बता दे की सिर्फ bhojpuri industry

ही नहीं बल्कि TV पर भी उन्होंने अपने काम से एक नया मुकाम हासिल किया हुआ है। Monalisa सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली यह एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। बता दे के अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Monalisa ने शेयर किया अपने इंस्टा पर वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्राग्राम पर अपना एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में Monalisa की कुछ तस्वीरें नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह shorts dress में नजर आ रहीं हैं। यह वीडियो में उनकी पुरानी तस्वीरों का मिक्सअप है। इतना ही नहीं तस्वीरों से बने इस वीडियो में उनका काफी बोल्ड लुक भी देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में monalisa bikini से लेकर डीप नेक ड्रेस तक में नजर आ रही हैं। साथ ही एक फोटो में floral dress में अपने बेडरूम में पोज देती नजर आ रही हैं तो वही दूसरी में वह short skirt में सीड़ियों पर बैंठी हैं। एक फोटो में वह पूल किनारे दिख रही हैं।

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!