You are here
Home > Delhi > दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक परिवार के 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक परिवार के 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक परिवार के 11 लोग corona virus पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दे की ये जामा मस्जिद के गली चूड़ी वालान का मामला है. बताया जा रहा है कि परिवार का एक सदस्य विदेश से लौटा था. और उसके बाद परिवार के सदस्यों में संक्रमण फैला. टेस्ट के बाद परिवार के 18 में से 11 सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं.

गली चूड़ी वालान में तीन भाइयों की ज्वाइंट फैमिली रहती है, और जिसमें 18 सदस्य हैं. परिवार का एक सदस्य विदेश से लौटा था. और उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उसका इलाज मैक्स अस्पताल में चल रहा है. इसके बाद सबने प्राइवेट लैब में अपना कोरोना का टेस्ट कराया था, जिसके बाद 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

संक्रमित मिले 11 लोगों में एक डेढ़ महीने का और एक 12 साल का बच्चा भी शामिल है. तीन की हालत काफी गंभीर है, और जिन्हें दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. और बताया जा रहा है कि जब परिवार के कुछ सदस्यों की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो वो खुद ही भर्ती होने के लिए अस्पताल पहुंच गए .

इस परिवार की शिकायत है कि इलाके के एसएचओ को जानकारी देने का बावजूद किसी ने उनकी मदद नहीं की. और सीएमओ ने कहा कि 3 लोगों को एलएनजेपी में दाखिल कर लिया गया है, और बाकी को क्वारनटीन किया गया है. डीएसओ को इनकी जिम्मेदारी दी गई है. बाकी मरीजों को दूसरे अस्पताल भेजा जाएगा.

Similar Articles

Top