You are here
Home > kangra > ITBP के 4 जवान कोरोना संक्रमित, आंकड़ा पहुंचा 1200 से ऊपर

ITBP के 4 जवान कोरोना संक्रमित, आंकड़ा पहुंचा 1200 से ऊपर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1200 से ऊपर हो गया है। जिला सोलन में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। रविवार को प्रदेश में सबसे जायदा 10 मामले सोलन में आए। और बीते तीन दिन में सोलन से ही 38 मामले आए हैं। कुल 31 नए मामले आए हैं, और जबकि 21 संक्रमित ने कोरोना को मात दी। हिमाचल प्रदेश में अब कुल 1214 संक्रमितों हो गए हैं, परन्तु एक्टिव केस कुल 273 हैं। और अभी तक 916 संक्रमित कोरोना को मात दे चुके हैं। शिमला में ITBP के चार जवान कोरोना की चपेट में आए हैं। बीते दिनों भी एक साथ 30 से ज्‍यादा ITBP  जवान काेरोना पॉजिट‍िव पाए गए थे। और अब एक बार फ‍िर चार मामले सामने आए हैं।

Advertisement

बता दे की स्वस्थ होने वालों में कांगड़ा से 14, सिरमौर से 4 , मंडी, चंबा सोलन से एक-एक हैं। पॉजिटिव में सोलन से दस, कांगड़ा में छह, शिमला व सिरमौर से चार-चार, ऊना से तीन, चंबा से दो, बिलासपुर व मंडी से एक-एक नया मामला आया है।

न्यूज़ सोर्स : https://www.jagran.com/himachal-pradesh/kangra-live-himachal-coronavirus-news-update-itbp-soldiers-found-corona-positive-total-number-increase-20504854.html

Advertisement

Similar Articles

Top