नूरपुर में Corona संक्रमण के 34 मामले आने के बाद 5 पंचायतें और जसूर बाजार सील
You are here
Home > kangra > नूरपुर में Corona संक्रमण के 34 मामले आने के बाद 5 पंचायतें और जसूर बाजार सील

नूरपुर में Corona संक्रमण के 34 मामले आने के बाद 5 पंचायतें और जसूर बाजार सील

नूरपुर की पंजाहड़ा पंचायत में रविवार रात को Corona संक्रमण के एक साथ 34 मामले सामने आने के बाद नूरपुर प्रशासन व लोगों में काफी हड़कंप मच गया है। बता दे की स्थिति गंभीर होने के कारण प्रशासन ने पांच पंचायत पंजाहड़ा, रोड़, कमनाला, बासा सहित जसूर क्षेत्र को सील करने का निर्णय लिया है। और इसी के तहत व्यापारिक कस्बा जसूर का बाजार भी फिलहाल सात दिन तक बंद रखने का प्रशासन ने फैसला लिया है। और इस दौरान यदि स्थिति विपरीत हुई तो इसको 14 दिन तक आगे भी बढ़ाया जा सकता है। केवल जरूरी वस्तुओं की सेवाओं वाली दुकानें खुली रहेंगी।

Advertisement

एसडीएम नूरपुर डाॅक्टर सुरेंद्र ठाकुर ने बताया उक्त पंचायतों के साथ साथ व्यापारिक कस्बा जसूर की दुकानें भी सात दिनों के लिए बंद रहेंगी। इस दौरान टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाएगी यदि और केस सामने आते हैं तो बंद की अवधि 14 दिन तक बढाई जा सकती है।

यहां वन व युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानियां के पंजाहड़ा निवासी निजी सहायक और उसके दो स्वजन भी Corona पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद यहां सख्‍ती बढ़ा दी गई थी व बड़ी संख्‍या में लोगों के सैंपल लिए गए थे। रविवार रात को आई रिपोर्ट में उक्त पंचायत में एक साथ 34 लोग कोरोना पॉजिट‍िव निकले। और साथ लगती तीन अन्य पंचायतों में भी मामले सामने आए। प्रशासन द्वारा इस कारण एहतियातन कदम उठाते हुए उक्त पंचायतों सहित व्यापारिक कस्बा जसूर को सील कर दिया गया है।

S D M नूरपुर सुरेंद्र ठाकुर ने सुबह जसूर बाजार का औचक निरीक्षण भी किया। इस दौरान जिन दुकानदारों ने दुकानें खोल दी थीं, उन्‍हें बंद करने का निर्देश दिया गया। साथ ही अन्य लोगों को भी हिदायत दी है कि वे प्रशासन का सहयोग करते हुए अपने कारोबारी परिसर बंद रखें। घर में रहकर सुरक्षित रहते हुए प्रशासन का साथ दें।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!