14 year old boy became victim of cruelty - 2 youths committed misdeeds
You are here
Home > Himachal news > 14 वर्षीय लड़का हुआ हैवानियत का शिकार – 2 युवकों ने किया कुकर्म

14 वर्षीय लड़का हुआ हैवानियत का शिकार – 2 युवकों ने किया कुकर्म

हिमाचल प्रदेश

के जला ऊना मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में दो पड़ोसी युवकों पर 14 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है। और बताया जा रहा है कि पीड़ित 10वीं कक्षा छात्र है। पीड़ित बच्चे के पिता में इस मामले की शिकायत पुलिस में दी । बता दे की पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी गई शिकायत मुताबिक पीड़ित बच्चे के पिता ने यह बताया कि 14 वर्षीय मेरा बेटा सोमवार देर शाम तक घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गया था, परन्तु काफी समय तक जब वो वापस नहीं आया, तो अपने बेटे की तलाश के लिए पिता दुकान पर जा पहुंचा। और वहा दुकानदार ने बताया आपका बेटा काफी समय पहले ही यहाँ चला गया है।

जब वापस घर लौटने पर पिता ने देखा कि घर से कुछ ही दूरी पर बेटा खड़ा हुआ था और वो रो रहा था। जब पिता ने रोने का कारण पूछा तो बेटे ने पड़ोस के ही दो युवकों का नाम लेते हुए अपने साथ गलत काम करने की बात कही। और इसके साथ ही पीड़ित ने बताया कि दोनों ने यह भी कहा कि अगर घर में बताया तो तुझे जान से मार देगें।

आपको बता दे की SP अर्जित सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस में पिता की शिकायत पर कुकर्म करने वाले दोनों युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!