You are here
Home > Himachal news > मकान में आग लगने से एक 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत

मकान में आग लगने से एक 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत

शिमला:  तरपुनु गांव में एक माकन आग लगने से एक 48 वर्षीय व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई है।  बता दे की मृतक की पहचान रमेश वर्मा गांव तरपुनु के तौर पर की गई है। और यह आगजनी की यह घटना आज  सुबह लगभग 4:30 बजे हुई ।

मिली सूचना के अनुसार बंसीलाल और रमेश वर्मा का परिवार इस मकान में रहता था। तकरीबन 18 कमरों का यह मकान है। और सुबह के समय अचानक मकान में आग लग गई। और पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया। मकान में  जब आग लगी सभी लोग गहरी नींद में सोए हुए थे। और जब आग लगने का पता चलते ही सभी बाहर की ओर भागे। और उसमे रमेश वर्मा आग की चपेट में आ गया। तथा आग की तेज लपटों के कारण वह बाहर नहीं निकल पाया। और तेज आग की लपटों में आने से वह आगजनी का शिकार हो गया।

बता दे की फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीमें तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। लगभग दो से तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।  बता दे की आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। परन्तु अभी इसकी जांच चल रही है। इस घटना में मकान पूरी तरह जलगया है। इसमें लाखों रुपये का नुकसान हुआ  बताया जा रहा है।

Similar Articles

Top