You are here
Home > Entertainment > उद्धव सरकार पर तीखा हमला, कंगना रनौत बोलीं- ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा’

उद्धव सरकार पर तीखा हमला, कंगना रनौत बोलीं- ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा’

मुंबई: शिवसेना के नेता संजय राउत की धमकी के बाद भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने घर मुंबई पहुंच चुकी हैं. परन्तु वह यहां Y श्रेणी की सुरक्षा में आई हैं. और उन्हें काफी कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और खार में स्थित कंगना रनौत उनके घर पहुंचाया गया है. और उनके आने से पहले ही क्वीन के ऑफिस पर तोड़क कार्रवाई हुई. बता दे के मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना के ऑफिस पर BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई. BMC के द्वारा की कार्रवाई के बाद कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. और आज कंगना सोशल मीडिया

पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगातार एक के बाद एक ट्वीट डालती रहीं. ताजा ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर उद्धव ठाकरे को ललकारा है. कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक मिनट 8 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में कंगना ने कहा, ”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्मी माफिया के साथ मिलकर मुझसे बदला ले लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, और ये वक्त का पहिया है हमेशा एक जैसा नहीं होता और मुझे लगता है तूने मुझ पर एक अहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी. आज मैंने मेहसूस किया है और आज मैं इस देश को बचन देती हूं मैं अयोध्या ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी. अब मैं देशवासियों को जगाउंगी कि क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ होगा तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है. इसका कोई मतलब है इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है अच्छा हुआ जो मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. जयहिंद जय महाराष्ट्र”

कंगना रनौत के इस पोस्ट पर उन्हें काफी लोगों का समर्थन मिल रहा है. और कई यूजर्स ने उन्हें महाराष्ट्र का भावी सीएम तक करार दे दिया है. और यह वहीं एक यूजर निकेश राज ने लिखा, ”जहां नारी का सम्मान नहीं वहां सिर्फ विनाश ही होता है. रावण का विनाश सीता मां के अपहरण के कारण, कौरवों का विनाश द्रोपदी के अपमान के कारण. अब अगली बारी महाराष्ट्र सरकार….तेरा क्रूर ओर आतंक अब जल्द खत्म होगा.” तमाम लोग BMC की इस कार्रवाई को उद्धव ठाकरे की गुंडागिर्दी बता रहे हैं.

और वहीं दूसरी ओर कंगना के खिलाफ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. बता दे की पुरुष ही नहीं बल्कि मुंबई की महिलाएं भी कंगना के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रही हैं. परन्तु कई लोग कंगना के सपोर्ट में भी उतरे हैं. बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है.

Advertisement

Similar Articles

Top