Akshay Kumar on his films failing at the box office: It's our fault
You are here
Home > bollywood > अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने पर कहा यह हमारी गलती है

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने पर कहा यह हमारी गलती है

अक्षय कुमार के लिए यह साल लकी नहीं रहा जब बात उनकी फिल्म और खासकर Box office collection

Advertisement
की हो। एक के बाद एक, कुमार की हर movie box office पर धराशायी हो गई, चाहे वह उनकी ‘बच्चन पांडे’ की प्रत्याशित फिल्मों में से एक हो, या उच्च-बजट नाटक ‘Prithviraj‘ या उनका सबसे हालिया ‘Raksha Bandhan‘, फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज हुई इसी नाम के भारतीय त्योहार का सप्ताहांत, लेकिन फिर भी, फिल्म बड़ी संख्या में धूम मचाने में विफल रही।

अब अक्षय ने अपनी बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। अपनी अगली फिल्म ‘कट्टपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, जो सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी, ‘खिलाड़ी’ अभिनेता ने बॉलीवुड के कठिन दौर से गुजरने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, यहां तक ​​कि कुछ उच्च बजट सुपरस्टार की फिल्में भी उन्हें बड़ी संख्या देने में विफल रही हैं।

अक्षय ने अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन को स्वीकार करते हुए स्वीकार किया कि यह उनकी सारी गलती थी, कि वे दर्शकों की मांग को नहीं समझ पा रहे हैं।

”फिल्में नहीं चल रही हैं, यह हमारी गलती है, मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है, समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।” अभिनेता ने कहा, एचटी के अनुसार।

इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कि बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद अभिनेता अब ओटीटी का सुरक्षित रास्ता कैसे अपना रहे हैं, “यह सुरक्षित नहीं है, इसके लिए लोगों को यह भी कहना होगा कि उन्हें ट्रेलर पसंद है या नहीं। कुछ भी सुरक्षित नहीं है, यह हमारा सुरक्षा जाल नहीं है। यहां भी (ओटीटी पर) लोग देख रहे हैं, मीडिया इसे देख रहा है, आलोचक इसे देख रहे हैं, दर्शक इसे देख रहे हैं, वे इसे पसंद करते हैं या नहीं, प्रतिक्रिया देते हैं। इसलिए, एक सुरक्षित स्थान बनाने जैसा कुछ नहीं है, आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, अवधि, ” उन्होंने एचटी के अनुसार कहा।

उनकी सबसे हालिया रिलीज ‘रक्षा बंधन’ के बारे में बात करते हुए, फिल्म मिश्रित रूप से खुली और बीओ में बड़ी कमाई करने में असफल रही। बॉक्स ऑफिसइंडिया के अनुसार, रिलीज के पहले सप्ताह में, फिल्म ने केवल 38.60 करोड़ रुपये की कमाई की।

काम के मोर्चे पर, अक्षय एक बार फिर अपने नए प्रोजेक्ट ‘कटपुतली’ में अपने पुलिस अवतार से हमें रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का प्रीमियर 2 सितंबर को Disney+ Hotstar पर होगा।

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!