विधान सभा चुनाव 2022 से पहले Arvind Kejriwal का बड़ा दांव - टीचर्स के साथ धरने पर बैठे
You are here
Home > punjab > पंजाब चुनाव से पहले Arvind Kejriwal का बड़ा दांव, टीचर्स के साथ धरने पर बैठे

पंजाब चुनाव से पहले Arvind Kejriwal का बड़ा दांव, टीचर्स के साथ धरने पर बैठे

 पंजाब में विधान सभा चुनाव 2022 से पहले दिल्ली के Chief Minister Arvind Kejriwal ने अपना एक बड़ा दांव चला है. आज CM Arvind Kejriwal पंजाब के मोहाली में पहुंचे और वहां प्रदर्शन कर रहे टीचर्स (Teachers

Advertisement
) के साथ वह धरने पर बैठ गए. जानकारी केअनुसार, ये Teachers पिछले 11वर्ष से अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं परन्तु अबतक सरकार ने इनकी कोई भी मदद नहीं की है. लेकिन अब दिल्ली के CM Kejriwal ने इन सब टीचर्स का समर्थन किया है.

धरने पर बैठे CM Kejriwal

आपको बता दें कि इससे पहले चंडीगढ़ पहुंचकर Chief Minister Arvind Kejriwal ने कहा कि बहुत टीचर धरने पर बैठे हुए हैं. और उनके गंभीर मसले हैं. परन्तु टीचर को classroom की बजाय टावर पर चढ़ना पड़ रहा है. Punjab Government Teachers की मांगों को विल्कुल भी गंभीरता से नहीं ले रही है. केजरीवाल ने ये बात एक बेरोजगार ETT टीचर के चंडीगढ़ में टीवी टावर पर चढ़ने को लेकर चन्नी सरकार पर एक तंज कसते हुए कही.

CM Kejriwal ने टीचर्स को दिलाया भरोसा

देखा जाये तो Aam Aadmi Party विधान सभा चुनाव से पहले पंजाब में अपनी जमीन तलाश रही है. और माना जा रहा है कि इसीलिए Aam Aadmi Party पंजाब के हर मुद्दे में अपना दखल देने की काफी कोशिश कर रही है. और धरना स्थल पर पहुंचकर दिल्ली के Chief Minister ने Teachers को संबोधित किया और उनकी मांगों का भी समर्थन किया. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरिट लिस्ट तुरंत जारी होनी चाहिए. और महज 6 हजार रुपये में कोई कैसे अपना परिवार चला सकता है?

Advertisement

Similar Articles

Top
error: Content is protected !!