You are here
Home > Entertainment > बड़ी खबर : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

बड़ी खबर : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच कर रही NCB ने मंगलवार को  यानि आज राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार NCB रिया को एनडीपीएस की कई धाराओं में गिरफ्तार किया है. NCB  के सूत्रों ने जानकारी दी है कि ड्रग्स गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए रिया को कस्टडी में लेकर पूछताछ करनी होगी. और सूत्रों ने यह भी बताया है कि ऐसा संभव है कि रिया का अन्य लोगों से आमना-सामना कराए जाने पर वह और सच बताएं और हो सकता है उन्हें कई जगहों पर ले जाने की भी जरूरत पड़े.

Advertisement

बता दे की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को मेडिकल जांच के लिए सायन अस्पताल लेकर जाया जाएगा. वहां पर रिया का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा. NCB   ने रिया चक्रवर्ती को 3 दिन के लिए गिरफ्तार किया है. बता दें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगातार तीसरे दिन मंगलवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में पूछताछ के लिए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के समक्ष पेश हुईं थीं. रिया चक्रवर्ती को अधिक पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है. रिया चक्रवर्ती आज करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची. और इस दौरान मुंबई पुलिस का वाहन उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रहा था. उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी.

एजेंसी ने कहा था रिया कर रहीं सहयोग

इससे पहले एजेंसी ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में ‘रिया का सहयोग’ मिल रहा है. बता दें कि 14 जून को 34 वर्षीय राजपूत मुंबई के उपनगर बांद्रा के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.
रिया से सोमवार को पूछताछ करने के बाद एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) मुथा अशोक जैन ने पत्रकारों से कहा था कि एजेंसी ‘पेशेवर और व्यवस्थागत तरीके से अपना काम कर रही है’ और इस मामले में सामने आए तथ्यों की विस्तृत जानकारी अदालत को देगी.

सोर्स न्यूज़ : https://zeenews.india.com/hindi/india/ncb-takes-rhea-chakraborty-in-custody-in-sushant-singh-rajput-case/743741

Advertisement

Similar Articles

Top