You are here
Home > Himachal news > बुजुर्ग की हत्या पर उबाल, भोजपुर बाजार से लेकर डेंटल कालेज तक निकाली रैली

बुजुर्ग की हत्या पर उबाल, भोजपुर बाजार से लेकर डेंटल कालेज तक निकाली रैली

सुंदरनगर के भोजपुर बाजार में एक प्रशिक्षु डॉक्टर युवक द्वारा बुजुर्ग महिला की हत्या मामले में जनता का गुस्सा भड़का । और उन्होंने भोजपुर बाजार से लेकर डेंटल कॉलेज परिसर तक रोष की रैली निकाली गई तथा भोजपुर की समस्त जनता ने जहां एक ओर अपना कारोबार बंद रखा। आपको बता दे की इस रैली में डेंटल कालेज प्रबंधन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया।

जनता के घुसे से भोजपुर बाजार से लेकर डेंटल कॉलेज परिसर तक सारा सुंदरनगर कालेज प्रबंधन के मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। बता दे की भोजपुर बाजार के स्थानीय जनता ने बुजुर्ग महिला के मामले में कॉलेज़ प्रबंधन के बिरुद्ध भी मामला दर्ज करने की पुलिस प्रशासन से जहां एक ओर मांग की है। तो दूसरी ओर इस तरह की घटनाओं से भयभीत होकर कानूनी शिकंजा कसने की अपील की है। और भोजपुर की जनता ने पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की बात पर अड़ी रही। और प्रदर्शनकारियों का तर्क है कि पीडि़त परिवार की ओर से प्रशिक्षु डा. युवती ने इस संदर्भ में पहले भी शिकायत की थी।

परन्तु प्रबंधन की और से कार्रवाई में बरती गई लापरवाही को लेकर भी बाजार की जनता काफ़ी भड़की रही, और दूसरी और कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने इस मामले में शिकायत प्राप्त होने के बाद युवक को चेतावनी भी दी थी। पीडि़त परिवार की ओर से राजा सिंह का कहना है कि इस मामले पर निष्पक्ष से जांच की जाए तथा पीडि़त परिवार को न्याय दिलाया जाए।

यह भी पढ़े : PEER NIGAHA में तीन दुकानें जलकर राख, पांच लाख के नुकसान का अनुमान

Similar Articles

Top