You are here
Home > Himachal news > जिला कुल्लू में भिड़ेंगे भारत और अफगान के बाक्सर,18 और 19 अक्टूबर को आयोजित होगी Boxing

जिला कुल्लू में भिड़ेंगे भारत और अफगान के बाक्सर,18 और 19 अक्टूबर को आयोजित होगी Boxing

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू मुख्यालय में International pro boxing प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिसमे भारत और अफगानिस्तान के बाक्सर आपस में भिड़ते दिखाई देंगे। हिमाचल प्रदेश के Professional Boxing Association जिला कुल्लू के अध्यक्ष सुमित शर्मा ने इसकी जानकारी दी है। और उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में Afghanistan के पांच बॉक्सर और हरियाणा दिल्ली और हिमाचल प्रदेश के बॉक्सर इस प्रतियोगिता में  नजर आएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता काफी रोमांचकारी साबित होगी।

ध्यक्ष सुमित शर्मा बताया कि pro boxing प्रतियोगिता जिला कुल्लू के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ढालपुर में 18 और 19 अक्टूबर को आयोजित होगी। और इस प्रतियोगिता की खास बात यह है कि इस प्रतियोगिता में अफगान के बॉक्सर के साथ कुल्लू जिला का बॉक्सर पूर्ण भी भिड़ता हुआ नजर आएगा और अफगान के बॉक्सर ने कुल्लू के पूर्ण को बॉक्सिंग के लिए ललकारा है। बॉक्सिंग प्रतियोगिता में भारत और अफगानिस्तान के 16 बक्सर लड़ते हुए नजर आएंगे।

बता दे की हाल ही में हिमाचल प्रदेश Professional Boxing के जिला कार्यकारिणी का गठन किया गया है। और जिसमें अध्यक्ष सुमित के साथ-साथ वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंदन ठाकुर, सुभाष ठाकुर, संजय ठाकुर व संजीव शर्मा, सह सचिव आयुष्मान ठाकुर, स्वरूप शर्मा, बिजेंद्र सिंह, रविंद्रपाल, कानूनी सलाहकार अधिवक्ता शैलेंद्र मोहन, प्रचार प्रमुख घनश्याम शर्मा, Media Coordinator जसपाल सिंह पाल, प्रवक्ता पृथ्वी ठाकुर को शामिल किया गया है। लिहाजा इस कार्यकारिणी ने पूर्व बॉक्सिंग को बढ़ावा देने के क्षेत्र में काम करना आरंभ कर दिया

Similar Articles

Top